127+ Best Hindi WhatsApp Status 2015

Posted by Kunal Shah
Hear I had share some popular whatsapp status in hindi language. you can puts anyone in to your whatsapp account and also share some beautiful feeling with your friends, relatives and coliuges. you did not need to be as a borring as a Buzy , Available , work , Job, In Meeting ext.


Read : 200+ Best Whatsapp Status

127+ Whatsapp Status in Hindi 


  1. कभी केहती है तू होट है, कभी केहती है तू 🍫स्वीट है....♡♡ अरे कोइ उस पगली को समजाओ यारो हम कीतने😎 क्यूट है....
  2. "जलनेवाले जलते है,जब अपना नाम सुनते हैं,, नाम तो हमारा दुश्मन भी इज्ज़त से लेते हैं...
  3. हम क्या हे वो सिर्फ हम ही जानते हे ,,,लोग तो सिर्फ हमारे बारे में अंदाज़ा लगा सकते हे.. !!😎😎
  4. कैसी अजब पेहचान बनाइ है तुने मेरी जान... नाम तेरा आए,, तो लोग याद मुजे करते हे..!!"😎
  5. आदत हमारी "खराब" नही दोस्तो....बस जींदगी "नवाबी" जीते है.....!!!
  6. लोग केहेते है कि तू # attitude
    बडा दिखाता है..अब देख भाई # भगवान
    की देन है... छुपाऊँगा थोडी ही...
  7. सुल्तान आए तो बोल ना माया आया था माया आएतो बोलना दाऊद भाइ
    आया था दाऊद आए तो बोल देना आणंद सै तेरा बाप ...........YOUR NAME......आया था!😎
  8. कल भी कहा था और, आज भी सुन ले, ऊमरछोटी है, मगर"सलाम"सारी दुनिया ठोकती है".😎
  9. हमारे दो शोक बहुत पुराने है... एक तो PhoTo ShooT करना और दुसरा जो Hamse दुश्मनी करे उसे उसकी जिंदगी से ShooT करना...😎😎
  10. नफरत करने की फुर्सत कहा ..यहाँ तो भीढ लगी है मोह्बत करने वालो की....😎
  11. फेस पे स्माइल और जिंदगी में स्टाईल 😎कभी भी कम नहीं होनी चाहिए।।।
  12. बारुद जैसी है मेरी शक्शीयत,जहा से गुजरता हुं,,,लोग जलना शुरु कर देते हैं ..!!
  13. गुलाम बनकर जिओगे तो कुत्ता समजकर लातमारेगी ये दुनिया..नवाब बनकर जिओगे तो शेर समझ कर सलामठोकेगी ये दुनिया..!!
  14. " ⓥⓘⓛⓛⓐⓘⓝ बनने की चाहत तौ बचपन से थी ,पर ,इन कमीनी लडकीयो ने हीरो 😎बना दिया ... !!! "
  15. प्यार का रिश्ता भी कितना अजब होता है। मिल जाये तो बातें लंबी और बिछड़ जायें तो यादें लंबी...
  16. वो अक्सर ज्योतिष को हाथ दिखाकर नसीब पुछा करती थी अपना.
    एक बार मुझे हाथ थमा देती तो नसीब बदल जाता पगली का.
  17. एक लडकी ने कहा तुम मेरे लिये खुदा हो ,
    मेने भी बडे प्यार से समझा दिया ,
    तुम तो पहले से हि शादिशुदा हो .
  18. "हा मै ऐक ऐसा लडका हुॅ िजसका कोई भविषय नहि है पर हा जैसा हु अपने चाहने वालो का हिरो हु मे"...!! 
  19. जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन क्यूंकि एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले .!!
  20. तेरे पापा को बोल कभी ANAND घुमकर देखे , सिर्फ नाम ही काफ़ी है उनके जमाई का ..!! 
  21. उफ़ ये सर्द हवाएँ, बीखरे पत्ते और तन्हाई...ऐ दिसंबर तू सब कुच ले आया है, सिवाए उस के ..!!
  22. हम बादशाहो के बादशाह हे इसलीए गुलामो जेसी हरकते नही,पैसै पर फोटो हमारा भी हो सकता पर लोगो की जेब मे रहना हमारी फीतरत नही...
  23. गोली मार मार के हम अपने दुश्मन की लाश को सड़क पर उस तरह फेकेंगे ...
    जेसे जुआरी जुआ खेलते टेबल पे ताश के पत्ते फेकता है...!!
  24. बेबी जितने तुम्हारे नखरे है उतने तो हम हर रोज अपने कपडे बदलते है..!
  25. हम वक्त गुजारने के लिए दोस्तों को नही रखते..
    दोस्तों के साथ रहने के लिए वक्त रखते है...
  26. जब हम यार के घर जाते है तो # शानबना देते है.. √√
    और दुश्मन के घर जाते है तो # श्मसान बना देते है..!
  27. "बदमाश" तो हम उसी दिन बन गये थे,जिस दिन
    पापाजीने कहा था,"बेटा पिट के मत
    आइयो बाकी सब कुछ हम देख लेंगे"..!!
  28. मैं तेरे नसीब की बारिस नहीं जो तुज पे बरस जाऊ।।
    तुझे तक़दीर बदल नि होगी मुझे पाने के लिए.
  29. रियासते तो आती जाती रहती हे,
    मगर बादशाही करना तो..
    आज भी लोग हमसे सीखते हे ..!!
  30. मुझे इतनी फुरसत कहाँ की तकदीर का लिखा देख सकूँ बस लोगो को जलते हुए देखता हूँ तो समझ जाता हूँ कि अपनी तकदीर बुलंद हैं..!
  31. अंदाज़ कुछ अलग ही हे मेरे सोचने का ,
    सब को मंज़िल का शौख हे, मुझे रास्ते का ...!! 
  32. ~खून में उबाल आज भी खानदानी हे।
    दुनिया मेरे शौक की नही तेवर की दीवानी हे।
  33. बादशाह नही ईकके है हम,,,क्योकि हारने की हमे
    आदत नही,,,और,,,,किसीके सामने
    जुकना हमारी फितरत मै नही.
  34. नशा तब दोगुना होता है। 
    जब जाम भी छलके और आँख भी छलके...
  35. "इश्क" का धंधा ही बंघ कर दिया साहेब।.... मुनाफे में “जेब” जले.. और घाटे में “दिल”!
  36. सुधर गया मैं तो फिर पछताओगे, ऐ दोस्तो...
    ये पागलपन ही तो मेरी पहचान है " 
  37.  ~▣シ♚��‪ #‎महसूस‬ जब हुआ कि सारा शहर, ‪ #‎मुझसे‬ जलने लगा है, तब समझ आ गया कि‪ #‎अपना‬ नाम भी, ‪#‎चलने‬ लगा है ▣シ♚��...!
  38. हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो...!! वरना यूँ तो गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है...!!
  39. जिस तरह अपनी पेहचान खुद बनाई ,
    उसी तरह में अपनी "जन्नत"भी खुद बनावुंगा..!
  40. हज़ारो मैं मुझे सिर्फ़ एक वो शख्स चाहिये..
    जो मेरी ग़ैर मौजूदगी मैं, मेरी बुराई
    ना सुन सके..!
  41. आखिर किस कदर खत्म करें उनसें रिश्ता अपना.......जिन्हें याद करतें ही हम सारी कायनात भुल जातें है l
  42. मेरी जीन्दगी मे दो ही असूल है....
    दमदार दूश्मन बनाना...और...
    ऊसे अपने ही हाथो से हराना.....
  43. ‪‎महेनत‬ ‪‎करली‬, अपनी ‪‎हेंसीयत‬ थी जीतनी, अब‬ बारी तकदीर‬ की हें, हेंसीयत ‪‎दीखाने‬ की...
  44. भाईकी‬ पहोंच दिल्लीसे‬ लेकर कब्रस्तान तक हैं ; आवाज‬  ‪‎दिल्ली‬ तक जाती हैं ओर ‪‎दुश्मन‬ ‪‎कब्रस्तान‬ तक ..! 
  45. हम मशहुर होने का दावा तो नही करते।मगर…..जिसे भी आखँ भर कर देख लेते है उसे उलझन मे जरुर डाल देते है..
  46. नवावो के तो शौक गंदे होते हैं. हम तो दिल के बादशाह हैं जो सुनते भी दिल की है और करते भी दिल की हैं..
  47. सच कहता हूँ कर लो विश्वास हम से लड़ना मुश्किल होगा ।।। वरना लिखेंगे एसा इतिहास की पढना भी मुश्किल होगा ।।।
  48. उसके इश्क की गेहराई ही एसी थी ..!! तैरना तो आता था पर, उसकी आंखो में डूबना अच्छा लगा..!
  49. जिस दिन आपने अपनी सोच बड़ी कर ली साहेब,
    बड़े बड़े लोग आपके बारे मे सोचना शुरू कर देंगे..!!
  50. अजीब जस्बा है जवानी में इश्क करने का उम्र जीने की और शौक मरने का !!
  51. हम दुवा करते हे की हमारे दुश्मन जन्नत में जाए...,
    सालें नरक में आयेंगे तो.., हमारे
    हाथों दोबारा मारे जायेंगे.. 
  52. यूं बार बार ना सोचा कर के छोड देंगे तुजे..!! ना तुम इतने आम हो..,ना ये मेरे बस की बात है..!
  53. जिंदग में बस वो एक बार मेरा हो जाता...तो मैं सारी दुनिया की किताबों से लफ्ज बेवफाई का मिटा देत!
  54. अहसास तो उसे भी बहोत है मेरी मोहब्बत का..!! पर, वो तडपाता है मुझे इस लिये के मैं और भी तुट कर चाहूं उसे..!
  55. हकूमत करना छोड दिया हमने तभी तो सर उठते है, वरना हमारी हकूमत मे आसमान भी सर झुकाता था...
  56. हमारा जीने का तरीका थोड़ा अलग है....
    हम उम्मीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते हैं...
     
  57. "भाई" का हक़ तो सिर्फ तुजे दिया हे, बाकि दुनियावाले "बाप" के नाम से जानते हे ..!!
  58. दुश्मन के सितम का खौफ नहीं हमको,हम तो दोस्तों के रूठ जाने से डरते हैं……!!
  59. इ🌍गोला किलडकीया हमेsmile तो करती है पर friendship😕नाही करती लगता है कौनु इ लडकीया कीफिरकी ले रहा है
  60. पगली तेरे सिवा मै किसी को चॉकलेट🍫तक न दु...! दिलतो बहुत दुर की बात है
  61. महसूस जब हुआ कि सारा शहर, मुझसे जलने लगा है..!! तब समझ आ गया कि अपना नाम भी, चलने लगा है.
  62. माना की हम खामोश रहते है पर तूफान के आने का अंदाज ही दिलचस्प होता है..!
  63. हज़ारो मैं मुझे सिर्फ़ एक वो शख्स चाहिये, जो मेरी ग़ैर मौजूदगी मैं, मेरी बुराई नासुन सके
  64. फेस पे स्माइल और जिंदगी में स्टाईल 😎कभी भी कम नहीं होनी चाहिए
  65. देख बेबी फोटो मेरी अच्छी है..सोच मेरी ✔सच्ची है..⁉ लेकिन अभी भी मे तुजे पसंद 😈नही आया...
    तो SWEET_HEART तु अभी बच्ची है
  66. मेरे शब्दो को इतनी शिद्दत से ना पढा करो., कुछ याद रह गया तो मूझे भूल नहीं पाओगे

0 comments:

Post a Comment